Header Ads

test

मुख्य मंत्री के आगमन को लेकर निगमायुक्त ने ली अधिकारियों की बैठक

 ग्वालियर दिनांक 18 नवंबर 2021:-




नगर निगम आयुक्त श्री किशोर कन्याल ने बाल भवन के सभागार में संबंधित अधिकारियों की बैठक लेते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्य मंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान 27 नवम्बर 2021 को ग्वालियर आ रहे हैं। इसके साथ ही ग्वालियर में 26,27 व 28 नवम्बर को बडे आयोजन है, इन आयोजनो मंे दूसरे प्रदेश के मुख्यमंत्री व अन्य लोग आयेगें। इसकी तैयारियों को लेकर अभी से जुट जाएं। शहर में आने वाले प्रत्येक नागरिक को शहर साफ व स्वच्छ दिखना चाहिए। बैठक में अपर आयुक्त आर के श्रीवास्तव,  संजय मेहता सहित संबंधित सभी अधिकारी उपस्थित रहे।  


निगमायुक्त श्री कन्याल में बैठक में कहा कि 27 नवम्बर को मेला मैदान में मुख्य मंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का बडा आयोजन होने जा रहा है। जिसमंे शासन की योजनाओं के पात्र हितग्राहियों को शासन की योजनाओं का लाभ दिया जाएगा। इसके लिए शहर मंे सभी मार्गों पर दुरूस्त कर दिया जाए जहां पेच रिपेयर की आवशयकता है तो पूर्ण कर लें साथ ही रोटरी की धुलाई व पेंट, डिवाइडर पर पेंट व साफ सफाई के कार्य में अभी से जुट जाएं। इसके साथ ही सभी पोलों पर लाइटिंग की व्यवस्था हो प्रत्येक पोल पर लाईट लगी हो। 


उन्होंने कहा कि मेले मंे आयोजन स्थल की सफाई के लिए सफाई अमला जुट जाए। मेले में बने कचरा स्टेशन की साफ सफाई दुरूस्त की जाए। इसके साथ ही आयोजन में आने वाले नागरिकों के लिए शौचालयों की पर्याप्त व्यवस्था हो। साथ ही पेयजल पूर्ण व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।

कोई टिप्पणी नहीं