Header Ads

test

टीकाकरण कार्य में सभी ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन किया है – संभाग आयुक्त

टीकाकरण कार्य में लगे अधिकारियों व कर्मचारियों को प्रदान किए गए पुरस्कार 

ग्वालियर 24 दिसम्बर 2021:- कोविड टीकाकरण वर्तमान समय की सर्वोच्च प्राथमिकता है। टीकाकरण कार्य में लगे हुए सभी लोगों ने कड़े परिश्रम से टीकाकरण महाअभियानों में कार्य किया है। इसी का परिणाम है कि हम टीकाकरण के लक्ष्य के समीप पहुँच गए हैं। संभागीय आयुक्त श्री आशीष सक्सेना ने शुक्रवार को जीवाजी विश्वविद्यालय के अटल सभागार में टीकाकरण कार्य में सराहनीय कार्य करने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों, दल प्रभारियों और सहयोगियों के सम्मान समारोह में यह बात कही। 


टीकाकरण कार्य में श्रेष्ठ कार्य करने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों को स्वास्थ्य विभाग की ओर से आकर्षक इनाम और प्रशस्ति पत्र प्रदान किए गए हैं। कार्यक्रम में कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह, नगर निगम आयुक्त श्री किशोर कान्याल, सीईओ जिला पंचायत श्री आशीष तिवारी, सभी अनुविभागीय अधिकारी राजस्व, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी सहित टीकाकरण कार्य में संलग्न अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।  


कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने इस मौके पर टीकाकरण कार्य में लगे सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि टीकाकरण महाअभियान के दौरान सभी लोगों ने बहुत मेहनत और लगन के साथ कार्य किया है। संकट की घड़ी में सभी के सहयोग और मेहनत से हमने निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त करने का कार्य किया है। 


नगर निगम आयुक्त श्री किशोर कान्याल ने भी इस मौके पर कहा कि कोविड महामारी के दौरान जिस तरह हम सब लोगों ने मिलकर कार्य किया है। उसी प्रकार का कार्य हम सबको स्वच्छता सर्वेक्षण के लिये भी करना होगा। तभी हम अपने जिले को और ग्वालियर शहर को स्वच्छता रैंकिंग में अच्छा स्थान दिला सकेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं