Header Ads

test

हजीरा सब्जी मंडी व ठेले वालों को इंटक मैदान में बने हॉकर्स जोन में किया शिफ्ट

 ग्वालियर दिनांक 12 जनवरी 2022ः- 

स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 एवं शहर सौंदर्यीकरण को दृष्टिगत रखते हुए शहर में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें दुकानांे व ठेले वालों से स्वच्छता में सहयोग देने की अपील की जा रही है। साथ ही सभी बाजारों में ठेले वालों को हॉकर्स जोन में शिफ्ट करने की कार्यवाही निरंतर की जा रही है। जिससे यातायात को सुगम बनाया जा सके।

 राजस्व अधीक्षक लोकेन्द्र सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि नगर निगम आयुक्त श्री किशोर कन्याल के निर्देशानुसार अपर आयुक्त  अतेन्द्र सिंह गुर्जर के निर्देशन में हजीरा सब्जी मंडी व हजीरे पर लगने वाले फलों के ठेलों को इंटक मैदान में शिफ्ट करने की कार्यवाही की गई। 


जिसमें हजीरा मंडी से 114 सब्जी विक्रेताओं को इंटक में बनाई गई सब्जीमंडी के चबूतरों पर, लगभग 300 ठेला व्यवसाईयों को इंटक में बनाए गए हाकर्स जोन में एवं लगभग 50 फुटपाथ व्यवसाईयों को इंटक मैदान में शिफ्ट किया गया। हजीरा सब्जी मंडी को पूरा खाली कराकर इंटक मैदान में शिफ्ट किया गया। इसके साथ ही हजीरा सब्जी मंडी में बने चबूतरों को जेसीबी से हटाया गया। विधित हो कि इंटक मैदान में सुव्यस्थित हॉकर्स जोन बनाया गया है। जिसमें सब्जी व फलों के ठेले वालों के लिये चबूतरों पर टीनसैड बनाये गए है। कार्यवाही के दौरान एडीशनल एसपी सुश्री हितिका वासल, यातायात डीएसपी , नोडल अधिकारी मदाखलत केशव चौहान सहित निगम व पुलिस का अमला मौके पर उपस्थित रहा।


कोई टिप्पणी नहीं