Header Ads

test

ट्रैफिक नियम तोडते समय ही वाहन चालको को पब्लिक एड्रेस सिस्टम के माध्यम से किया जायेगा अब सचेत

आइटीएमएस प्रणाली के पब्लिक एड्रेस सिस्टम सेवा की निगमायुक्त ने की शुरुआत    

ग्वालियर दिनांक 27 जुलाई 2022:-


 ग्वालियर स्मार्ट सिटी द्वारा संचालित इंटेलिजेंट ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम (आइटीएमएस) में पब्लिक एड्रेस सिस्टम सेवा के माध्यम से वाहन चालको को ट्रैफिक नियम तोडते समय ही सचेत करने से वाहन चालको में ट्रैफिक नियमो का पालन करने के प्रति जागरुकता का बढावा होगा और वह टैफिक नियमो के पालन के प्रति सचेत रहेगे, यह बात आज ग्वालियर निगमायुक्त श्री किशोर कन्याल नें ग्वालियर स्मार्ट सिटी के आईटीएमएस कंट्रोल रुम से पब्लिक एड्रेस सिस्टम सेवा के शुरुआत के अवसर पर कही।


 श्री कन्याल ने खुद पब्लिक एड्रेस सिस्टम के माध्यम से लाइव मोनिटरिंग में ट्रैफिक नियम तोडने वालो को समझाइश देकर उन्हे नियमो का पालन करने के लिये जागरुक किया। इस मौके पर आईटीएमएस परियोजना व स्मार्ट सिटी के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे। आईटीएमएस कंट्रोल रुम के निरीक्षण के दौरान आईटीएमएस प्रभारी राहुल शर्मा नें आईटीएमएस प्रणाली के बारे में निगमायुक्त श्री किशोर कन्याल को विस्तार से जानकारी दी। वही इस अवसर पर निगमायुक्त श्री किशोर कन्याल ने ग्वालियर स्मार्ट सिटी के कंट्रोल कमांड सेंटर का भी निरीक्षण कर यहाँ से संचालित होने वाली कई सेवाओ की कार्यविधी व प्रगतिरिपोर्ट को जाना। श्री कन्याल ने कंट्रोल कमांड सेंटर से संचालित सेवाओ में विस्तार करने के निर्देश दिये। 

वही श्री कन्याल निरीक्षण के दौरान एलईडी लाइटो की मोनिटरिंग करने के लिये बनाये गये डैश बोर्ड का भी मुआयना किया। श्री कन्याल नें इसको लेकर निर्देशित किया कि इस डैश बोर्ड के माध्यम से जिन क्षेत्रो में भी लाइटो के बंद और चालू होने को लेकर शिकायत मिलती है उन्हे तत्काल ठीक कराया जाना सुनिश्तिच किया जाये। श्री कन्याल नें स्वच्छता को लेकर भी कंट्रोल कमांड सेंटर के उपयोग को लेकर संबंधित अधिकारीओ को जरुरी दिशा निर्देश दिये।

कोई टिप्पणी नहीं