Header Ads

test

नेमावर हत्याकांड की गरमाई सियासत पीड़ित के परिवार से मिले पूर्व सीएम कमलनाथ

हरदा से अनिल मल्हारे की रिपोर्ट

भोपाल (देवास):-



पीसीसी चीफ और पूर्व सीएम कमलनाथ ने आज नेमावर हत्याकांड के पीड़ित परिवार से मुलाकात की. उन्होंने इस जघन्य हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग की. साथ ही पीड़ित परिवार के लिए 5-5 लाख रुपये की मदद की घोषणा की.

नेमावर हत्याकांड में मृतकों के परिवारवालों से नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने मुलाकात की. उनके साथ पार्टी नेता कांतिलाल भूरिया,जीतू पटवारी विक्रांत भूरिया, सज्जन सिंह वर्मा, अरुण यादव और सांसद नकुलनाथ भी रहे सीबीआई जांच की मांग

पीड़ित परिवार से मिलकर पूर्व सीएम कमलनाथ ने संवेदना व्यक्त की और इस जघन्य हत्याकांड की तीव्र भर्त्सना की. उन्होंने कहा-कांग्रेस इस हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग करेगी. साथ ही कांग्रेस की ओर से मृतकों के परिवार को 5- 5 लाख की मदद का ऐलान किया. कमलनाथ ने इस बात पर अफसोस जताया और आरोप लगाया कि इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया. पूरे प्रदेश में अपराधी हावी हैं. अपराध का आंकड़ा बढ़ रहा है और ऐसे जघन्य कांड हो रहे हैं. प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो रही है. कमलनाथ ने कोरोना त्रासदी पर कहा कि कोरोना में मारे गए लोगों के आंकड़े दबाये गए. प्रदेश में कोरोना से 2 लाख लोगों की मौत हुई है.सियासी बवाल नेमावर में हुए 5 लोगों की जघन्य हत्याकांड के बाद अब सियासी बवाल मचने लगा है. कई दिग्गज नेता मृतकों के परिवार वालों के बीच शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंच रहे हैं. नेमावर हत्याकांड में 7 लोगों को आरोपी बनाया गया है जिनकी ज्यूडिशल रिमांड और पुलिस रिमांड जारी है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने की बात कही है. इधर आदिवासी संगठन सीबीआई जांच, मृतक के परिजन को एक करोड़ रुपये, सरकारी नौकरी देने और घटना स्थल पर स्मारक व समाज को देने की मांग की जा रही है. इस बीच इस हत्याकांड के आरोपियों के अवैध निर्माण पर जेसीबी चलवाकर ढहा दिया गया.

कोई टिप्पणी नहीं